Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Redmagic Tablet 3d Explorer Edition Features Glasses Free 3d Display

रेडमैजिक टैबलेट 3D एक्सप्लोरर एडिशन में दिया गया है ग्लास-फ्री 3D डिस्प्ले

भारत में लॉन्च हुआ रेडमैजिक टैबलेट 3D एक्सप्लोरर एडिशन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nubia ने अपने सब-ब्रांड RedMagic के तहत भारत में अपना पहला टैबलेट RedMagic Tablet 3D Explorer Edition लॉन्च कर दिया है। यह डिवाइस अपनी ग्लास-फ्री 3D डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के कारण चर्चा में है, जो यूजर्स को बिना किसी स्पेशल ग्लास के 3D कंटेंट का आनंद लेने की अनुमति देती है।

रेडमैजिक टैबलेट 3D एक्सप्लोरर एडिशन में 165Hz रिफ्रेश रेट वाली 8.3-इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 1.5mm की अल्ट्रा-नैरो बेज़ल प्रदान करती है।

ग्लास-फ्री 3D डिस्प्ले टेक्नोलॉजी

टैबलेट की सबसे खास विशेषता इसकी ग्लास-फ्री 3D डिस्प्ले टेक्नोलॉजी है। यह टेक्नोलॉजी लेन्स मैट्रिक्स लिक्विड क्रिस्टल पैनल का उपयोग करती है, जो एक साथ दो अलग-अलग छवियां प्रदर्शित करता है - एक बाएं आंख के लिए और एक दाएं आंख के लिए। इसके परिणामस्वरूप, उपयोगकर्ता 3D कंटेंट को बिना किसी विशेष 3D ग्लास के देख सकते हैं।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि सभी ऐप्स और गेम ग्लास-फ्री 3D अनुभव का समर्थन नहीं करते हैं। हालाँकि, रेडमैजिक टैबलेट 3D एक्सप्लोरर एडिशन में एक अंतर्निहित ऐप स्टोर है जिसमें 3D कंटेंट के लिए समर्पित ऐप्स और गेम हैं।

अन्य विशेषताएं

ग्लास-फ्री 3D डिस्प्ले के अलावा, रेडमैजिक टैबलेट 3D एक्सप्लोरर एडिशन अन्य प्रभावशाली विशेषताओं की पेशकश करता है, जिनमें शामिल हैं:

  • Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर
  • 8GB रैम और 128GB स्टोरेज
  • 13MP रियर कैमरा और 8MP फ्रंट कैमरा
  • 6,000mAh की बैटरी
  • एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम

कीमत और उपलब्धता

रेडमैजिक टैबलेट 3D एक्सप्लोरर एडिशन भारत में 47,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इसे रेडमैजिक इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

निष्कर्ष

रेडमैजिक टैबलेट 3D एक्सप्लोरर एडिशन एक अभिनव टैबलेट है जो अपनी ग्लास-फ्री 3D डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में अलग खड़ा है। यह डिवाइस उत्साही गेमर्स और 3D कंटेंट के शौकीनों के लिए एक आदर्श विकल्प है। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ग्लास-फ्री 3D अनुभव अभी भी विकास के चरण में है और सभी ऐप्स और गेम इसका समर्थन नहीं करते हैं। कुल मिलाकर, रेडमैजिक टैबलेट 3D एक्सप्लोरर एडिशन तकनीकी उत्साही लोगों के लिए एक आशाजनक विकल्प है जो 3D डिस्प्ले टेक्नोलॉजी की खोज करना चाहते हैं।


Comments